ADITI NEWS
क्राइम

गाडरवारा, अवैध देहव्यापार के खिलाफ स्थानीय निवासियों ने सौपा ज्ञापन,ब्यूटी पार्लर और सौन्दर्य सामग्री विक्रय की आड़ में अवैध देहव्यापार

अवैध देहव्यापार के खिलाफ स्थानीय निवासियों ने सौपा ज्ञापन,ब्यूटी पार्लर और सौन्दर्य सामग्री विक्रय की आड़ में अवैध देहव्यापार

गाडरवारा । अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारी गाडरवारा को निरंजन,पटैल वार्ड के स्थाई निवासियों ने ज्ञापन सौपा। जिसमे उल्लेख करते हुये बताया कि हम सभी अधोहस्ताक्षरकर्तागण निरंजनवार्ड व पटैलवार्ड गाडरवारा के स्थायी निवासी हैं।जहाँ हम सभी सपरिवार निवासरत हैं। हमारे वार्ड में एक निजी मकान में विगत करीब 2 वर्ष से अधिक समय से एक ब्यूटी पार्लर में संचालित हो रहा है।जिसमें बाहर की करीब 4-5 लड़कियाँ बिना किसी मुसाफिरी दर्ज और सूचना के स्थाई रूप से रहती हैं।तथा उक्त जगह पर बिना दस्तावेजो के और निजी कार्य से अन्य लड़कियाँ बाहर से आती-जाती हैं। उक्त ब्यूटी पार्लर की आड़ में उक्त मकान में अवैध रूप से देहव्यापार संचालित हो रहा है।जिसके कारण हमारे वार्ड में असामाजिक अराजक तत्वों का आवागमन बना रहता है जिससे आसपास निवास करने वालो और वार्डवासियों को काफी दिक्कत हो रही और वार्ड का धार्मिक परिवारिक माहौल खराब हो रहा है।छोटे बच्चों खासकर बहु बेटियों पर गलत असर पड़ रहा है।आसपास के निवासियों का व हमारे घरों के सदस्यों (महिलाओं व बच्चों) का उक्त मकान के सामने से नियमित आना-जाना होता हैं। और उक्त मकान के आस-पास अनैतिक नशेड़ियों और वासनायुक्त लोगों का जमावड़ा होने से बहिन बेटियों महिलाओं माताओ बहुओं व छात्र छात्राओं को मोहल्ले में बाहर निकलने में काफी परेशानी होती है।वार्ड का परिवेश वातावरण और सदभाव खराब हो रहा है।मकान मालिक से तत्संबंध में मौखिक बात करने पर उनका कहना है कि मैंने मकान बेंच दिया है (जो संभवतः सत्य नहीं है) और न ही उन्होंने बिक्री के दस्तावेज दिखाये।पूर्व में भी तत्संबंध में कार्यवाही हो चुकी है परंतु अब पुनः पूर्वानुसार उक्त मकान में अवैध देह व्यापार चालू है।

ज्ञापन लोगों ने यह प्रार्थना है कि उक्त स्थितियों को देखते हुए” हमारे वार्ड में चल रहे उक्त अनैतिक व गैर-कानूनी कार्य करने वालों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करते हुए जांच कर उन्हें दंडित कराये जाने तथा उक्त अवैध कार्य को स्थाई रूप से बंद कराये जाने की महती कृपा करें।

आगे देखना यह है कि वार्ड वासियो द्वारा सौंपे गए ज्ञापन एवं खबर के बाद जिले के कप्तान साहब उक्त विषय पर संज्ञान लेते है कि नही।

ज्ञापन के अवसर पर पटैल वार्ड पार्षद चंचल कोरी,निरंजन वार्ड पार्षद प्रतिनिधि.रामेश्वर धानक सहित वार्डवासी व महिलाओं की उपस्थिति रही।

Aditi News

Related posts