32.1 C
Bhopal
May 6, 2024
ADITI NEWS
Uncategorized

Narsinghpur नवोदय विद्यालय बोहानी में कक्षा 6वीं में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा 11 अगस्त को

नरसिंहपुर। प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय बोहानी ने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2021- 22 के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय बोहानी में कक्षा 6 वीं में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा 2021 की तिथि का पुनर्निर्धारण कर बुधवार 11 अगस्त 2021 कर दिया गया है। उन्होंने सभी पंजीकृत अभ्यर्थियों से कहा है कि वे चयन परीक्षा की पुनर्निर्धारित तिथि के प्रवेश पत्र डाउनलोड कर प्रवेश पत्र में दिये गये परीक्षा केन्द्र पर इसे प्रस्तुत करें। उम्मीदवारों द्वारा प्रवेश पत्र में दिये गये कोविड प्रोटोकॉल संबंधी दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।
चीचली विकासखंड के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केन्द्र सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल गाडरवारा में रहेगा
   प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय बोहानी ने बताया कि चीचली विकासखंड के केन्द्र क्रमांक 3 के परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा केन्द्र सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल गाडरवारा रहेगा।
   उल्लेखनीय है कि कक्षा 6 वीं की चयन प्रवेश परीक्षा के चीचली ब्लाक के केन्द्र क्रमांक 3 का नाम त्रुटिवश सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल निवारी, गाडरवारा अंकित हो गया है। इस कारण से चीचली विकासखंड के जिन परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र में परीक्षा केन्द्र का नाम सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल निवारी, गाडरवारा जिला नरसिंहपुर त्रुटिवश अंकित हो गया है, उनसे अपेक्षा की गई है कि वे परीक्षार्थी 11 अगस्त को नवोदय प्रवेश परीक्षा के लिए परीक्षा केन्द्र सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल गाडरवारा में ही अपनी उपस्थिति दें, न कि निवारी गाडरवारा में।

Aditi News

Related posts