41.1 C
Bhopal
May 26, 2024
ADITI NEWS
Uncategorizedसामाजिक

होली रंग पंचमी और ईद त्योहार को देखते हुए शांति समिति की हुई बैठक

होली रंग पंचमी और ईद को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

KamarRana

देवरी रायसेन__नगर के नवीन थाना परिसर के मीटिंग हॉल में शांति समिति की बैठक का आयोजन तहसीलदार दिनेश कुमार बरगले की अध्यक्षता में किया गया

इस आयोजन में उदयपुरा जनपद पंचायत सीईओ अशोक कुमार ,थाना प्रभारी हरिओम अस्ताया, सीएमओ जगदीश कुमार शर्मा, रेंजर शिरोमणि मीणा, डॉक्टर के के सिलावट उपस्थित रहे।

बैठक में होली के त्योहारों को लेकर चर्चा हुई इस दौरान नगर में होने वाले होलिका दहन रंग पंचमी के जुलूस को लेकर पुलिस को लोगों ने सुझाव दिए । इस शांति समिति की बैठक में और भी कई मुद्दों पर स्थानीय नागरिकों ने अपने-अपने सुझाव दिए ।

इस दौरान तहसीलदार दिनेश कुमार बर्गले ने बताया कि आचार संहिता का पालन करते हुए सभी वर्ग के लोग अपने-अपने त्यौहार सद्भाव के साथ मनाए । वहीं उन्होंने कहा कि होली रंग पंचमी के जुलूस में अगर डीजे बचाया जाता है तो उसकी अनुमति वरिष्ठ अधिकारियों से आपको लेना अनिवार्य होगी।

वहीं थाना प्रभारी हरिओम अस्ताया ने बताया कि शराबियों तथा होली के बहाने हुड़दंग करने वालों और अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने जनप्रतिनिधियों समाजसेवियों से शांति व्यवस्था और भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की अपील की।

इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष रविंद्र रघुवंशी उपाध्यक्ष जगदीश प्रसाद चौरसिया भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद दुबे युवा मंडल अध्यक्ष सुनील लोधी, पार्षद सोनू तोमर, पार्षद अशोक मामा ,सरपंच संतोष रघु ,जितेंद्र रघु, सैयद इरशाद खान , सदर सैयद अमिर ,सैयद खालिद, सैयद सोहिल, एडवोकेट नितेश रघु ,पार्षद लखन , ऋषभ जैन ,महेंद्र सोनी, व्यापारी संघ के अध्यक्ष रवि गुप्ता, विनोद गुप्ता के साथ-साथ और भी समाजसेवी एवं पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

Aditi News

Related posts