35.1 C
Bhopal
May 2, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

गांधीग्राम, कलेक्टर के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपा,पटवारियों की ड्यूटी के संबंध में 

रिपोर्टर -ओम समद ,गांधीग्राम

कलेक्टर के नाम अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
पटवारियों की ड्यूटी के संबंध में
गांधीग्राम।पटवारी संघ सिहोरा के तहसील सिहोरा अध्यक्ष अमित कुररिया के नेतृत्व में पटवारी संघ सोमवार को ज्ञापन सौंपा है ज्ञापन में कहा गया है कि अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस दिनांक 21 जून 2023 को माननीय उपराष्ट्रपति महोदय के आगमन में जिले के अधिकांश पटवारियों की लिखित इयूटी स्वल्पाहार टीशर्ट पानी वितरण कार्य में लगायी गयी तथा दिनांक 20 जून की शाम को जिले के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौखिक रूप से पटवारियों को स्वल्पाहार,टीशर्ट,पानी आदि का वितरण एवं साथ ही साथ कचरा उठाने जैसे कार्य को करने के लिए आदेशित किया गया, जो की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का कार्य हैं।
इस प्रकार के आदेश/ निर्देशो से हम सभी पटवारी अपमानित महसूस कर रहे हैं तथा पूरे संवर्ग में रोष व्याप्त है, चूंकि माननीय उपराष्ट्रपति महोदय का आगमन तथा जिले की गरिमा को देखते हुये नजरअंदाज किया गया ।
हम सभी पटवारी ज्ञापन के माध्यम से आपसे निवेदन करते है कि इस प्रकार के आदेश/निर्देशों की पुनरावृत्ती न की जाए। अन्यथा की दशा जिले के समस्त पटवारी इस प्रकार के आदेश/निर्देशों को मानने के लिए बाध्य नहीं होंगे ना ही इस प्रकार की ड्यूटी में उपस्थित होंगे जिसकी सम्पूर्ण जबाबदेही प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपते समय अमित कुररिया,पुष्पलता पटेल,जयकरण पटेल,सुखचैन पटेल,प्रीति साहू,ओम प्रकाश तिवारी,आनंद चौकसे,राहुल तिवारी,संजय यादव,देवीदीन पटेल,शुभम निरंजन,लक्ष्मण दहिया, समर पटेल उपस्थित रहे।

Aditi News

Related posts