35.1 C
Bhopal
May 6, 2024
ADITI NEWS
Uncategorized

गाडरवारा, मालवाहक सड़क पर खड़े रहने से यातायात दूभर, दुर्घटना की संभावना बनी, स्थानीय पुलिस प्रशासन गौर फरमाए

मालवाहक सड़क पर खड़े रहने से यातायात दूभर, दुर्घटना की संभावना बनी, स्थानीय पुलिस प्रशासन गौर फरमाए

गाडरवारा । पिछले दो तीन माह से पुराने बस स्टैंड से आमगांव तिगड्डा जाने वाली सड़क पर लगभग पचास साठ छोटे बड़े मालवाहक वाहन अवैधानिक तरीके से नियमित रूप से खड़े रहते हैं, फलस्वरूप पैदल के साथ ही साथ दो पहिया, चार पहिया वाहनों से यातायात दूभर हो गया है और दुर्घटना की संभावना बनी रहती है ,छुटपुट घटना तो प्रतिदिन होती रहती है ।
यहां पर शासन व्दारा घोषित वाहन स्टेंड नही है, बहुत लम्बे समय से यहां वाहन तो खड़े रहते आये हैं और परेशानियों का सामना जनमानस को करना पड रहा है फिर भी शासन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है और न ही वाहन खड़े करने के लिए सुरक्षित व्यवस्था भी नही बनाई गई किन्तु पिछले माहों से सड़क चौड़ीकरण का काम शुरू किया गया है जो खुदाई काम होने के बाद से निर्माण बंद है तो इस कारण उपरोक्त समस्या निर्मित हो जाने से कथित परेशानी इस मार्ग पर बन जाने से यातायात जनजीवन दुभर हो गया है ।
वर्षाकाल में अत्यंत परेशानी हो रही है ,प्रशासन से अपेक्षा है कि वैधानिक कार्रवाई के साथ साथ इस व्यस्तता भरे मार्ग पर यातायात सुरक्षित, सहज सरल बनाने के लिए वांछित कार्रवाई करने के लिए अग्रसर होगा ,यही जनापेक्षा है।

Aditi News

Related posts