31.1 C
Bhopal
May 7, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने पर थाना सुआतला क्षेत्र के एक आदतन अपराधी के विरूद्ध राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही कर भेजा गया जेल।

माफियांओं एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान के तहत नरसिंहपुर पुलिस की बडी कार्यवाही, जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने पर थाना सुआतला क्षेत्र के एक आदतन अपराधी के विरूद्ध राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही कर भेजा गया जेल।

माफियांओं एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ अभियान के तहत अपराधियों में पुलिस का खौफ उत्पन्न कराने हेतु एवं आम नागरिक को पुलिस की उपस्थिति का सुखद अहसास कराने के उद्देश्य से विभिन्न तरह के स्थायी/फरारी/गिरफ्तारी वारंटियों की धर-पकड के साथ-साथ जिला बदर अपराधियों की औचक चैकिंग करना इसी के साथ-साथ थानों में लंबित गंभीर अपराधों के आरोपियों की तलाश करना है।

*जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने पर एक आरोपी को भेजा गया जेल :-* आपराधिक कृत्यों पर अंकुश नही लगने से क्षेत्र में शांति व्यवस्था के छिन्न-भिन्न होने की आशंका होने से आदतन शातिर अपराधियों के विरूद्ध ठोस एवं प्रभावी कार्यवाही किये जाने हेतु थाना सुआतला क्षेत्र के आदतन अपराधी बिष्णू अग्रवाल पिता हरिचरण अग्रवाल उम्र 50 साल निवासी ग्राम सरसला के विरूद्ध म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 के अंतर्गत जिला बदर की कार्यवाही करने हेतु जिला दण्डाधिकारी की ओर प्रतिवेदन प्रेषित किया गया था जिस पर दिनांक 31.12.2022 को जिला दण्डाधिकारी नरसिंहपुर द्वारा म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 5 (क) के अंतर्गत आदतन शातिर अपराधी को एक वर्ष के जिला बदर किया गया है। आदतन अपराधी विष्णू अग्रवाल दिनांक 20.04.2023 को जिला बदर आदेश का उल्लंघन कर गोपाल घाट, बरमान में घूमते पाये जाने पर आदतन अपराधी के विरूद्ध म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 की कार्यवाही की कार्यवाही कर चौकी बरमान थाना सुआतला में अपराध क्रमांक 188/2023 पंजीवद्ध कर उसे गिरफ्तार किया जाकर न्यायालय पेश किया गया जिसे जेल भेजा गया है। आदतन अपराधी बिष्णू अग्रवाल पिता हरिचरण अग्रवाल उम्र 50 साल निवासी ग्राम सरसला के विरूद्ध विभिन्न धाराओं 13 आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

*आरोपी की गिरफ्तारी में इनकी रही मुख्य भूमिका :-* जिला बदर का उल्लंघन करनें वाले आरोपी की गिरफ्तारी में उनि संजय सूर्यवंशी, उनि विजय सेन, सउनि सतरलाल सरयाम, प्रधान आरक्षक सचिन तिवारी, आरक्षक शुभम कौशिक, आरक्षक धर्मेन्द्र, आरक्षक शिवकुमार नोरिया आरक्षक महेन्द्र की मुख्य भूमिका रही है।

Aditi News

Related posts