37.9 C
Bhopal
April 30, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नरसिंहपुर जिले में थैला चोर गिरोह सक्रिय,मिनटों में कर देते हैं रुपयों से भरा थैला पार , तेंदूखेड़ा, गाडरवारा, गोटेगांव के बाद अब नरसिंहपुर क्षेत्र में फिर एक किसान का पैसों से भरा थैला हुआ गायब

नरसिंहपुर। जिले के किसान सुरेंद्र पिता मुन्नालाल चढ़ार निवासी इंद्रानगर नयागांव थाना ठेमी निवासी किसान के 1 लाख 15 हजार रु. से भरा थैला दिनदहाड़े हुआ गाड़ी से गायब। किसान ने जब कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो अब पुलिस जहां-तहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटैज खंगालने में जुट गई है।  किसान ने पुलिस को पूरा बाक बताया कि वह सोमवार को घर से 62 क्विंटल गेहूं विक्रय करने अपने भाई बृजेश चढ़ार के साथ नरसिंहपुर मंडी आया था। मंडी में गेहूं बेंचने के बाद उसे 1 लाख 15 हजार रुपये की रकम मिली थी जिसे उसने सफेद रंग के थैला में रखकर बाइक के हैंडिल से थैला लटकाकर लाल रंग के गमछे से बांध दिया था, उसी थैले में पर्स रखा था जिसमें उसका आधार कार्ड व पिता का वोटर आईडी कार्ड, व रूपये रखे थे। मंडी से घर जाते समय जब सांकल तिराहा के पास एक किराना दुकान के सामने शाम करीब पांच बजे उसने बाइक खड़ी की और दुकान पर कुछ समान लेकर दुकान से वापिस लौटा तो बाइक से लटका थैला गमछे सहित गायब मिला। घटना से उसके होश उड़ गए और उसने आसपास पता किया तो कुछ पता नहीं चला कि थैला किसने निकाला और कहां गायब कर दिया। किसान ने बताया कि घटना की सूचना उसने भाई बृजेश और पिता को फोन पर दी और उनके साथ आसपास तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद कोतवाली थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

किसान के साथ जिस तरह की घटना हुई वैसी ही घटनाएं जिला मुख्यालय सहित अन्य थाना क्षेत्रों में पहले भी हो चुकी हैं। कुछ वर्ष पहले भी सुनका चौराहा पास एक ग्रामीण से ठगी का मामला सामने आया था। इसके अलावा सांकल तिराहा क्षेत्र में ही एक बाइक से रकम गायब होने की घटना हुई थी। नरसिंहपुर जिले में इस तरीके की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं पूर्व में भी तेंदूखेड़ा में भी एक ग्रामीण की बाइक से लटका रूपये से भरा थैला गायब हुआ था। वहीं गोटेगांव, गाडरवारा क्षेत्र में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। देखने में यह आ रहा है कि पुलिस से ज्यादा लुटेरे सक्रिय हो रहे हैं और नरसिंहपुर जिले की पुलिस इस तरीके की पुरानी वारदात में अब तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। वहीं पर नरसिंहपुर में दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना के बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करते हुए लोगाें से पूछताछ शुरू कर दी है।आगे देखना यह है कि पुलिस कब तक इस गिरोह के आरोपियों को पकड़ पाती है या नही।

Aditi News

Related posts