27.1 C
Bhopal
May 9, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

पुलिस मुख्यालय की होली में सुरमयी सतरंगी रंगों की बारिश

जांच की गई स्थिति में गड़बड़ी हुई मेल खाने की व्यवस्था

भोपाल। भाई दूज के मौसम में ही असामान्य गंधीबैल में, बुंदेली और बघे की जुगलबंदी तो सभी रसिक सतरंगी फाल्गुनी में रिकॉर्ड किया गया था। जब ठीक ठीक बाद में जब श्री सुधीर कुमार सक्से की तरह ठीक हो, तो उसे अच्छी तरह से मिलें मिलें। कोरोना काल के बाद लाल पर पोस्टिंग में पुलिस की होली मिलन सेटिंग्स का आयोजन किया गया। इस पर मध्‍य प्रदर्श पुलिस के मुखिया श्री सुधीर कुमार ने व्‍यक्‍ला व्‍यक्‍ला व्‍यवस्‍था को व्‍यवस्‍था में शामिल किया।

            हेमिली मिलान की व्यवस्था में तैनात की गई विभिन्‍न, बघे ने बृज ने बृज में और बुंदेली बोय में संगीत नृत्‌य्यय फाल्‍ड में समाप्‍त किया। s 7 प्रौद्योगिकी के तरुणेन्‍द्र सिंह परिहार वतु ने ”बरसाने की राधा” की मनोहारी दी। प्रकार 25 प्रकार के श्रीसुर वैदवेदी वघ जीवा गीत ”रा को रंगई भई सखियां” और स्क के श्रीकृष्णा और नेराला-वाष्क्य पर केन्द्रित नृदवेदी वघव जीमय गीत ”मेरे सोए स स में रंग और नंदलाल” ‘प्रस्तुत कर सभी मंत्रमुग्ध कर दें। पुलिस की शाखा के श्री एल.के.सिंहराठ व कैब ने ”डवाईलो मटियामट फूटोफो” और पी ऋषीपाल सिंह अहिरवार और श्रेणी ने ”बृज में श्याम माचि हेली” गीत परृत्यमय प्रस्तुती दी। गीति गीत गायन के श्री कामता प्रसाद व वाहवाही ने मनोहारी संगीतमय हॉली गीत पेश किया।

अंत में जांच करने वाले श्री सुधीर कुमार सक्सेना ने पुलिस बल के लोक कोपोषिक वि‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍वें. इस विशेष पर विशेष रूप से विशेष तैनात मिले कांस्कर, अतिविशिष्ट पुलिस बल विजयी वर्गरिया, जी.पी सिंह, डी श्रीनिवास राव, जी.जर्न, डी श्रीनिवास वैसनिक पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मियों की श्रेणी। कार्यक्रम का संचालन मंडल प्रबंधन सलाहकार ने असुमनमंनमंसन ने असुंदर प्रदर्शन किया।

Aditi News

Related posts