34.5 C
Bhopal
May 3, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सिहोरा जिला की मांग पर भूख हड़ताल जारी रही,कालोनियों में लगे जिला नहीं तो वोट नहीं के बैनर

सिहोरा जिला की मांग पर भूख हड़ताल जारी रही,कालोनियों में लगे जिला नहीं तो वोट नहीं के बैनर

सिहोरा- सिहोरा को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के क्रम में क्रमिक भूख हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही। क्रमिक भूख हड़ताल में राम जी शुक्ला ,सुनील कुररिया,संतोष पांडे और प्रदीप दुबे दिनभर धरने पर डटे रहे।

भाजपा की सदस्यता छोड़ने का क्रम चला – अब जैसे-जैसे सिहोरा जिला आंदोलन परवान चढ़ रहा है सिहोरा वासियों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। कल सोशल मीडिया पर अनेक सिहोरा वासियों ने सिहोरा की अनदेखी का आरोप लगाते हुए भाजपा को वोट ना देने का संकल्प सोशल मीडिया पर प्रसारित किया। इसके बाद यह क्रम लगातार आगे बढ़ता जा रहा है।आने वाले समय में इसमें और इजाफा होने की संभावना है।

जिला नहीं तो वोट नहीं अभियान -वही लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के आह्वान पर जिला नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर अनेक कालोनियों ने अपने प्रवेश द्वार पर लगाना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत साईं मंगलम कॉलोनी सिहोरा ने कर दी है। जहां कॉलोनी में रहने वाले लगभग 200 लोगों ने कॉलोनी के बाहर सिहोरा जिला नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाकर आंदोलन में अपनी सहमति दी है ।समिति का दावा है कि आने वाले कुछ दिनों में ऐसे पोस्टर सिहोरा की प्रत्येक मोहल्ले और कालोनियों में लगे दिखाई देंगे।

Aditi News

Related posts