26.1 C
Bhopal
May 11, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

सिहोरा, सरकार की अनदेखी से आक्रोशित सिहोरा,जिला के लिए 16 से अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान

रिपोर्टर अनिल जैन सिहोरा

सरकार की अनदेखी से आक्रोशित सिहोरा,जिला के लिए 16 से अनिश्चितकालीन बंद का ऐलान

सिहोरा,- सिहोरा को जिला बनाने की मांग को लेकर विगत 2 वर्ष से चल रहे आंदोलन पर सरकार के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से संपूर्ण सिहोरा में आम नागरिक आक्रोशित हो उठा है। शुक्रवार को नगर के व्यापारियों प्रबुद्ध जनों और युवाओं ने एक बैठक का आयोजन किया और सिहोरा के सम्मान के लिए आर-पार की लड़ाई का संकल्प लिया ।अब आगामी 16 अगस्त से संपूर्ण सिहोरा खितौला को अनिश्चितकालीन रूप से बंद रखा जाएगा । सिहोरा वासी अब किसी भी स्थिति में जिला की मांग पूरी कराना चाहते है।

*एक दिन पूर्व स्वाभिमान यात्रा -* इसके साथ ही सभी उपस्थित जनों ने यह संकल्प भी लिया कि आगामी 15 अगस्त को सिहोरा स्वाभिमान यात्रा का आयोजन नगर के प्रमुख सड़कों से करते हुए जन जागरण अभियान चलाया जाएगा और इसके बाद 16 से संपूर्ण बंद की शुरुआत होगी।नाराज लोगो ने बैठक समाप्ति के बाद रात 9बजे ही सिहोरा में एक रैली निकाल दी।

इस बैठक में सिहोरा के नीतेश खरया,आनंद प्रकाश जैन,रमाशंकर चौरसिया,विजय जानवानी,कान्हा पांडे, सैंकी जैन,आशीष सोनी,ऋषभ दिवेदी,धीरज तिवारी,राजा दुबे,सौरभ सरावगी,एकता ठाकुर,संदीप ब्यौहार,प्रभात कुररिया,नीरज सोनी,संतोष पांडे,कमल किशोर गुप्ता,संचय ताम्रकार, अभिजीत पाठक,राहुल तिवारी,पवन उपाध्याय,विक्रम सोनी,अनुराग साहू सहित लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Aditi News

Related posts