31.3 C
Bhopal
April 26, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

गमछा से गला घोंटकर छेवला के पेड़ से बांधकर वृद्ध की हत्या, अज्ञात आरोपी की तलाश

गमछा से गला घोंटकर छेवला के पेड़ से बांधकर वृद्ध की हत्या, अज्ञात आरोपी की तलाश

 

थाना कुण्डम में आज दिनांक 12-12-22 को कोलमूही रोड़ गौसदन जंगल में छेवला के पेड़ में एक व्यक्ति का शव गमछे से बंधे होने की सूचना पर थाना प्रभारी कुण्डम श्री प्रताप सिंह मरकाम हमराह स्टाफ के मौके पर पहुचे जहॉ राजेश सिंह बरकड़े उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम नवरगवां ने बताया कि उसके पिता गुलाब सिंह बरकड़े वन विभाग में प्राईवेट चौकीदार के पद पर पदस्थ थे, जो दिनंाक 10-12-22 की सुवह लगभग 9 बजे अपने डियूटी पर जाने का कहकर रोज की तरह घर से निकले थे शाम को घर वापस नहीं आने पर उसने वन पड़रिया में डियूटी करने वाले चौकीदार राजेन्द्र पटैल को फोन करके कहा कि मेरे पापा गुलाब सिंह अभी तक घर वापस नहीं आये हैं तो उन्हौंने ने बताया कि गुलाब सिंह से सुवह से मुलाकात नहीं हुयी है न ही आज डियूटी पर आया है फिर वह अपने परिवारजनों के साथ पापा गुलाब सिंह की आसपास के गांव में तथा रिश्तेदारों में पता किया कुछ पता नहीं चला, आज सुवह लगभग 6 बजे अपने साथी बराती मरावी, नवल आर्मो , संजू उर्रेती, लम्मन उर्रेती के साथ पापा गुलाब सिंह को ढूढ़ने के लिये निकला था। सुवह लगभग 9 बजे कोलमूही रोड गौसदन जंगल तरफ उसके पापा का टिफिन वाला बैग जंगल वाले रास्ते में गिरा पडा दिखा, हम सभी लोगों ने आस पास तलाश किये तो उसके पापा के गले में हरे सफेद चौकड़ी धारीदार गमछा लिपटा हुआ छेवला के पेड़ में बंधी हुई अवस्था में था, पापा की मृत्य हो चुकी थी।

उसके पापा गुलाब सिंह बरकड़े उम्र 60 वर्ष की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गमछा से गला घोंटकर छेवला के पेड़ से बांधकर हत्या कर दी गई है।

घटित हुई घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, सूचना पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) के निर्देश पर एफएसएल डाक्टर सुनीता तिवारी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात श्री प्रदीप कुमार शेण्डे मौके पर पहुंचे।

वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफ.एस.एल. टीम की उपस्थति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा पतासाजी करते हुये अज्ञात आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात श्री प्रदीप कुमार शेण्डे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कुण्डम श्री प्रताप सिंह मरकाम के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी है। गठित टीम के द्वारा पतासाजी करते हुये पूछताछ की जा रही है।

Aditi News

Related posts