34 C
Bhopal
May 8, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

छतरपुर ,अवैध गुटखा निर्माण ठिकानों पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही कलेक्टर एवं एसपी ने दलबल के साथ नौगांव के विभिन्न क्षेत्रों में दी अचानक दबिश

अवैध गुटखा निर्माण ठिकानों पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही

कलेक्टर एवं एसपी ने दलबल के साथ नौगांव के विभिन्न क्षेत्रों में दी अचानक दबिश

संबंधित विभागों को मापदण्डों के अनुरूप कड़ी कार्यवाही के निर्देश

7 मशीनें, पैकिंग सामग्री, कच्चा माल एवं पाउच मौके से बरामद

आगामी विधानसभा चुनाव को निर्विघ्न सम्पन्न कराने और छतरपुर जिले में अवैध गतिविधियों के संचालन को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाहियां की जा रहीं है।

सोमवार को कलेक्टर श्री संदीप जी.आर. एवं पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी द्वारा दल बल के साथ नौगांव अंतर्गत ग्राम ददरी एवं बरा में अचानक दबिश दी गई। ददरी के 3 स्थानों पर जहां अवैध रूप से गुटखा निर्माण का कार्य चल रहा था। मौके पर 5 गुटखा बनाने वाली मशीनों को जब्त किया गया। साथ ही बरा में गावं से दूर खेत पर बने मकान में गुटखा बनाने वाली दो मशीनों को जब्त किया गया। मौके पर 7 मशीने, पैकिंग सामग्री, कच्चा माल एवं गुटखें के पाउच एवं इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटा मौके से बरामद किया गया।

कलेक्टर श्री जी.आर. ने इन अवैध गतिविधियों में लिप्त संबंधित पर जीएसटी, खाद्य सुरक्षा अधिकारी, सीएमएचओ, श्रम विभाग एमपीईबी एवं राजस्व और पुलिस आदि संबंधित विभागों को निर्धारित मापदण्डों के अनुरूप कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Aditi News

Related posts