36.1 C
Bhopal
May 5, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नेशनल साइक्लिस्ट सुश्री आशा मालवीय पहुँची नरसिंहपुर

नेशनल साइक्लिस्ट सुश्री आशा मालवीय पहुँची नरसिंहपुर,प्रदेश की सभी विधानसभाओं में साइकिल से पहुँचकर दे रही मतदान करने का संदेश,कलेक्टर एवं एसपी ने किया सम्मानित

नरसिंहपुर 17 अक्टूबर 2023. प्रदेश स्तर पर विधानसभा निर्वाचन मे मतदाताओं को जागरूक करने वोट यात्रा के माध्यम से जागरूकता संदेश के साथ यूथ नेशनल साइकलिस्ट सुश्री आशा मालवीय नरसिंहपुर पहुँची।वे इस साइकिल यात्रा से मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित कर रही है।

 

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना, जिला पुलिस अधीक्षक श्री अमित कुमार की उपस्थिति में साइकलिस्ट सुश्री आशा मालवीय को उनके इस कार्य के लिए उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान कर शुभकामनाएं दी गई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने जिले में मतदाता जागरूकता अभियान में सहभागी बनने पर बधाई दी।

 

कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री बाफ़ना ने कहा कि आशा द्वारा निकाली गई इस वोट यात्रा से वे लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदाताओं को जोड़ने की जो मुहिम चलाई जा रही है वह प्रशंसनीय है। इसके लिए हमें भी आगे आकर सभी को आगामी निर्वाचन के लिए प्रेरित करना होगा।ज़िले को मतदान में नंबर वन बनाना हमारी ज़िम्मेदारी है।पुलिस अधीक्षक द्वारा भी मतदाता जागरूकता का संदेश दिया गया।

 

साईकलिस्ट सुश्री आशा मालवीय द्वारा सभी को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने कहा कि अपनी पूर्ण जिम्मेवारी से मतदान करें और समाज को जागरूक कर अधिक से अधिक मतदान करवाएं। व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व निर्माण कर अपनी पहचान बनाये। विदित है कि सुश्री आशा सड़क मार्ग द्वारा जबलपुर से गोटेगाँव होते हुए नरसिंहपुर पहुँची है।

 

सीएम राइज विद्यालय की छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता नाटक की शानदार प्रस्तुति दी गई। कन्यादान और मतदान थीम पर जागरूकता नाटक का मंचन किया। साइकलिस्ट सुश्री आशा मालवीय एवं नव मतदाताओं द्वारा मतदाता जागरूकता हस्ताक्षर अभियान में सहभागिता दी।

 

इस अवसर जिला व्हालीवाल संघ के पदाधिकारी, खिलाड़ी, एनएसएस की छात्राएं, प्राचार्य प्रभात मिश्रा, स्वीप टीम, शिक्षक और पत्रकारगण मौजूद थे।

Aditi News

Related posts