36.1 C
Bhopal
May 5, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

नरसिंहपुर में हुए सड़क हादसे में दिवंगत एएसआइ जसवंत टेकाम का मंडला में होगा अंतिम संस्कार

रिपोर्टर- संदीप राजपूत नरसिंहपुर

सड़क हादसे में दिवंगत एएसआइ जसवंत टेकाम का मंडला में होगा अंतिम संस्कार

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर मगरधा चौराहा के पास बीते शनिवार को हुई कार दुर्घटना में घायल एएसआइ जसवंत टेकाम की इलाज दौरान जबलपुर में मौत हो गई। उनके शव को आज अंतिम संस्कार के लिए मंडला जिले के ग्राम पदमी थाना टिकरिया भेजा जा रहा है। हादसे में घायल सिंहपुर चौकी प्रभारी यादवेंद्र मरावी व आरक्षक दुलीचंद उप्रेलिया व विजय धुर्वे का जबलपुर में इलाज चल रहा है।

 

एक वर्ष पहले ही पदोन्नत होकर एएसआइ बने थे टेकाम

 

बताया जाता है कि दिवंगत एएसआइ जसवंत करीब एक वर्ष पहले ही प्रधान आरक्षक के पद से पदोन्नत होकर एएसआइ बने थे और सिवनी से स्थानांतरित होकर जिले में आए थे। उक्त घटनाक्रम से थाना-चौकी के पुलिस कर्मियों में शोक का माहौल है।

 

ऐसे हुई थी दुर्घटना

 

नरसिंहपुर बायीपास पर घटना उस वक्त हुई थी जब सिंहपुर चौकी प्रभारी की कार में सवार होकर प्रभारी सहित एएसआइ टेकाम व दोनों आरक्षक नरसिंहपुर तरफ आ रहे थे। बताया जाता है कि अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के उस तरफ पहुंचने के दौरान तेज गति से आ रहे एक कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही उसमें सवार चारों पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर किया गया। लेकिन शनिवार की रात एएसआइ जसवंत का निधन हो गया। जैसे ही पुलिस विभाग में यह खबर आई तो स्टेशनगंज थाना-सिंहपुर चौकी के अमले सहित अन्य पुलिस कर्मियों में शोक का माहौल बन गया।

 

मृतक एएसआइ की चार वर्ष की बेटी है

 

पुलिस के अनुसार दिवंगत एएसआइ का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम मंडला जिले के पदमी में किया जा रहा है । जबलपुर में शव परीक्षण की कार्रवाई होने के बाद शव को पदमी गांव भेजा गया है। पुलिस के अनुसार दिवंगत एएसआइ की पत्नी गृहणी हैं और उनकी करीब चार वर्षीय एक बेटी है। करीब एक वर्ष पूर्व उनका जिले में पदोन्नति उपरांत स्थानातंरण हुआ था। उनके असमय निधन से उन्हें नजदीकी से जानना वाला हर कोई स्तब्ध है। उल्लेखनीय रहे कि जिस कंटेनर ने कार को टक्कर मारी थी उसे सुआतला पुलिस ने हाइवे पर ग्राम चरगंवा के पास पकड़ लिया था।

Aditi News

Related posts