35.1 C
Bhopal
May 10, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

नाबालिग किशोर के अपहरण और दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया

बहाना। पुलिस अधीक्षक श्री राकेश कुमार सागर द्वारा जिले में अपहृत या गुमशुदा बालक बालिकाओं की दशायाबी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत जिले से अपहृत या नाबालिग नाबालिग लड़के, बाल परतों को जलद से जलद निकालने और उनकी पहचान के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए समझ में आने के निर्देश दिए गए हैं। इसी निर्देशों के तारतम्‍य में अतिरिक्‍त पुलिस सुपरिटेंडेंट श्री विनोद कुमार सिंह व विशेष रूप से श्री अर्जुन सिंह चौहान मार्गदर्शन में म्‍याना थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र से अपहृत एक नाबालिग बालिका को उत्‍तरप्रदेश से दस्‍तायब कर उसके अपराध व दुष्‍कर्म के बारे में सोचा है।

24 फरवरी 2023 को फरियादी ने म्‍याना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका 17 साल का नाबालिग बेटा बिना बताए कहीं चला गया है, रिपोर्ट पर से थाने पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान म्‍याना थाना प्रभार निरीक्षक विपेंद्र सिंह चौहान ने अपनी टीम के साथ उक्‍त अपहृत किशोरी की सघनता से तलाश की। जिसके परिणामस्वरूप अपहृत बालिका को 12 अप्रैल को उत्तरप्रदेश के जिला हापुढ़ से दस्तयब कर लिया गया।

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि राजस्थान के कोटा निवासी गुरनाम सरदार उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसकी मार्जी के बिना उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। पीड़िता के मुताबिक पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज होने के बाद गुरनाम सिंह बेटे बलबिंदर सिंह उम्र 25 साल निवासी श्रीराम कॉलोनी , कोटा, राजस्थान को 15 अप्रैल को गिरफ्तारी का अधिकार देते हुए कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Aditi News

Related posts