37.1 C
Bhopal
April 29, 2024
ADITI NEWS
सामाजिक

कलेक्टर सुश्री बाफना ने दिलाई “राष्ट्रीय एकता दिवस” शपथ, विधानसभा गाडरवारा ,तेंदूखेड़ा, गोटेगांव एवं नरसिंहपुर के प्रेक्षक का आगमन

विधानसभा गाडरवारा एवं तेंदूखेड़ा के प्रेक्षक का आगमन

नरसिंहपुर ।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नरसिंहपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र 120 तेंदूखेड़ा एवं 121 गाडरवारा के लिए सामान्य प्रेक्षक के रूप में श्री देव कृष्ण तिवारी (आईएएस) 2010 बैच को नियुक्त किया गया है। विधानसभा क्षेत्र गाडरवारा स्थित एनटीपीसी गेस्ट हाउस में प्रेक्षक से निर्वाचन से संबंधित व्यक्तियों द्वारा गेस्ट हाउस स्थित कक्ष क्रमांक एक में किसी भी कार्य दिवस में अपरान्ह 3 बजे से 4 बजे तक मुलाकात की जा सकती है। इनका संपर्क नंबर 8989665389 है।

विधानसभा गोटेगांव एवं नरसिंहपुर के प्रेक्षक का आगमन

नरसिंहपुर ।भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नरसिंहपुर जिले के विधानसभा क्षेत्र 118 गोटेगांव एवं 119 नरसिंहपुर के लिए सामान्य प्रेक्षक श्रीमती किरण कुमारी पासी (आईएएस) 2013 बैच को नियुक्त किया गया है। सर्किट हाउस नरसिंहपुर के कक्ष क्रमांक एक में प्रेक्षक से निर्वाचन से संबंधित व्यक्तियों द्वारा किसी भी कार्य दिवस में अपरान्ह 3 बजे से 4 बजे तक मुलाकात की जा सकती है। इनका संपर्क नंबर 6267240342 एवं ई- मेल आईडी observernarsinghpurgotegaon@gmail.com है।

कलेक्टर सुश्री बाफना ने दिलाई “राष्ट्रीय एकता दिवस” शपथ

नरसिंहपुर । कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना ने कलेक्ट्रेट जनसुनवाई हाल में अधिकारी- कर्मचारियों को “राष्ट्रीय एकता दिवस” की शपथ दिलाई। उपस्थित सभी अधिकारी- कर्मचारियों ने यह शपथ ली कि “मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा/ करूंगी और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा/ करूंगी। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा/ रही हूँ जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता/ करती हुँ।

Aditi News

Related posts