28.1 C
Bhopal
May 10, 2024
ADITI NEWS
क्राइम

माफियांओं एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ नरसिंहपुर पुलिस का अभियान,  जिलेभर में नाईट काम्बिंग गस्त के दौरान 13 स्थाई वारंटी तथा 45 गिरफ्तारी वारंट किए गए तामील,   निगरानी वदमाशों एवं जिला बदर के आरोपियों को किया गया चैक।

माफियांओं एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ नरसिंहपुर पुलिस का अभियान,

जिलेभर में नाईट काम्बिंग गस्त के दौरान 13 स्थाई वारंटी तथा 45 गिरफ्तारी वारंट किए गए तामील,

निगरानी वदमाशों एवं जिला बदर के आरोपियों को किया गया चैक।

09 आरोपियों से 29 लीटर देशी/कच्ची शराब एवं 01 आरोपी से 96 केन बियर अवैध रूप से परिवहन करने पर किया गया जप्त।

उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक, नरसिंहपुर अमित कुमार के निर्देश पर जिला अंतर्गत माफियांओं एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान मुख्य उद्देश्य अपराधियों में पुलिस का खौफ उत्पन्न कराना एवं आम नागरिक को पुलिस की उपस्थिति का सुखद अहसास कराना एवं अपराधों में कमी लाना है। अभियान के तहत जिला अंतर्गत नाईट काम्बिंग गस्त भी की गयी साथ ही स्थायी फरारी/गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड के साथ.साथ जिला बदर अपराधियों की औचक चैकिंग करना इसी के साथ-साथ थानों में लंबित गंभीर अपराधों के आरोपियों की तलाश करना है, अवैध कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु असमाजिक तत्वों की धरपकड की जा रही है।

➡️ *नाईट काम्बिंग गस्त आपरेशन के दौरान लंबे समय से फरार चल रहे अपराधियों की घरपकड :-* जिले में चलाये गये नाईट काम्बिंग गस्त आपरेशन के दौरान जिले के सभी थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुये जिलेभर में लंबे समय से फरार चल रहे 13 स्थाई वारंटी एवं 45 गिरफ्तारी वारंटों की तामील करने में सफलता प्राप्त हुयी। नाईट काम्बिंग गस्त के दौरान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के निगरानी वदमाशों एवं जिला बदर के आरोपियों को किया गया चैक।

➡️ *नशे के अवैध कारोबारियों के विरूद्ध ताबडतोड कार्यवाही जारी :-* जिले में नशे के अवैध कारोबार पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाने हेतु पुलिस अधीक्षक अमित कुमार की मंशानरूप जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अवैध नशे के कारोबार में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही। अभियान के तहत विगत दिवस 10 आरोपियों के विरूद्ध आबकारी एक्ट तहत प्रकरण पंजीवद्ध किए जाकर 29 लीटर देशी/कच्ची शराब एवं 96 केन बियर अवैध रूप से परिवहन करने पर किया गया जप्त।

Aditi News

Related posts